दुर्घटना के बाद विवाद छुड़ाने गए पुलिस कर्म‌ियों से मारपीट

मिंटो पार्क इलाके की घटना, दो गिरफ्तार
कार और बाइक सवार के बीच हुई थी टक्कर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सड़क दुर्घटना के बाद उत्पन्न हुए विवाद को छुड़ाने गए पुलिस कर्म‌ियों से मारपीट की गयी। घटना भवानीपुर थानांतर्गत मिंटो पार्क इलाके की है। पुलिस ने मारपीट के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम दनिश अहमद और अन‌िश अहमद हैं। दोनों बेनियापुकुर के डॉ. सुरेश सरकार रोड के रहनेवाले हैं। पुलिस ने अभियुक्तों के बाइक को भी जब्त कर लिया है। हमले में एक पुलिस कर्मी को कान में गंभीर चोट आयी। घायल पुलिस कर्मी का नाम सदेक अली है। वह कोलकाता पुलिस में होम गार्ड के पद पर कार्यरत है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात मिंटो पार्क क्रॉसिंग के निकट एक बाइक और प्राइवेट कार में टक्कर हो गयी। दुर्घटना की खबर पाकर भवानीपुर थाने के कांस्टेबल मो. मुस्ताकिन और होमगार्ड सदेक अली घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने देखा कि बाइक सवार दो युवक वहां पर प्राइवेट कार के ड्राइवर की पिटायी कर रहे हैं। पुलिस कर्मियों ने जब दोनों युवकों को रोकने की कोशिश की तो अभियुक्त गुस्सा गए और दोनों पुलिस कर्मी से मारपीट करने लगे। बाद में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने अभियुक्त हमलावरों को पकड़ लिया। अभियुक्तों के हमले में होमगार्ड सादेक अली के कान में गंभीर चोट आयी। उसे इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। इधर, पुलिस कर्म‌ियों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर