तृणमूल में दोबारा शामिल होने के बाद डोमजूड़ पहुंचे राजीव, विरोध प्रदर्शन

हावड़ा : तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार डोमजूड़ पहुंचे राजीव बनर्जी को काले झंडे व गो बैक का स्लोगन दिया गया। विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले राजीव बनर्जी विधानसभा चुनाव समाप्त होने के कुछ ही महीनों बाद दोबारा तृणमूल कांग्रेस का दामन त्रिपुरा में थामा था। इसके बाद शनिवार को उनके द्वारा डोमजुर विधानसभा इलाके में पहली बार कदम रखने पर इलाके के तृणमूल समर्थकों ने राजीव बनर्जी गो बैक का स्लोगन दिया और इसके साथ ही काले झंडे दिखाए गए। उन्हें राजीव बनर्जी गद्दार है का भी नारा दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार डोमजूड़ के सलप 1 ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान सुधीर घोष की मृत्यु की खबर मिलने पर वह श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे, जहां उन्हें प्रतिवाद का सामना करना पड़ा। वे बिना श्रद्धांजलि जताए ही रास्ते से वापस लौट गए। इस विषय में मृत पूर्व पंचायत प्रधान के भतीजे गोपाल घोष जो कि तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य भी है। उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है और सम्पर्क अपनी जगह है। कोई किसी की मौत पर शोक जताने आता है तो उसे इस तरीके से रोकना गलत है। उसने यह आरोप लगाया है कि यह घटना वर्तमान डोमजूड़ के विधायक व हावड़ा जिला तृणमूल कांग्रेस के सभापति कल्याण घोष के इशारे पर किया गया है। वही कल्याण घोष ने कहा कि यह तो होना स्वाभाविक था, क्योंकि चुनाव के पहले वह तृणमूल छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद पुनः बीजेपी छोड़ते तृणमूल में आए हैं। यह विरोध प्रदर्शन आम आदमी का है न की किसी तृणमूल के समर्थकों का। यहां के निवासियों में काफी रोष था। जो उनको देखते ही फूट पड़ा। वहीं सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि यह तो होना ही था। राजीव ने अपने दम पर केवल बार ही डोमजूड़ की सीट जीती थी। दूसरी बार तो उन्होंने मेरे कारण जीती थी। वह यहां आयेंगे तो उन्हें विरोध का सामना करना ही होगा। साथ ही राज्य बीजेपी कमेटी के सदस्य उमेश राय ने कहा कि राजीव बनर्जी जब भाजपा में आये तो उन्होंने कहा कि तृणमूल एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। अब वे फिर तृणमूल में चले गये हैं तो उन्हें यह विरोध झेलना होगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल अपना घर नहीं संभाल पा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : रेड रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर किया झंडोत्तोलन

कोलकाता :     रेड  रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती हुईं..रेड रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन आगे पढ़ें »

ऊपर