ब्रेकिंग: बंगाल में नेताजी जयंती के बाद अब गणतंत्र दिवस पर भी बवाल

दक्षिण 24 परगना : भांगड़ थाना क्षेत्र के भांगड़ गराजुलि प्राणगंज इलाके में गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराने को लेकर बवाल हो गया। भांगड़ के आई एस एफ विधायक नौशाद सिद्दीकी ने सन्मार्ग को बताया कि गाराजुलि में गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराने को लेकर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कर्मियों ने बाधा पहुंचाई और उनके कर्मियों के साथ हाथापाई की गई है। विधायक ने स्थानीय पुलिस कर्मियों की मदद से घटनास्थल पर पहुंचकर राष्ट्रीय झंडा फहरा कर गणतंत्र दिवस पालन किया। उन्होंने बताया कि भांगड़ में तृणमूल जो राजनीति कर रही है वह समाज के लिए सही नहीं है। उन्होंने जांच की मांग की है। उन्होंने भांगड़ पुलिस कर्मियों के खूब सराहना की। तृणमूल नेताओं ने घटना से इनकार किया है। घटना को लेकर पुलिस प्रशासन ने सिरे से खारिज कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर