कई दिनों के बाद अपने ट्वीट से सामने आयी सांसद नुसरत

कोलकाता : साल 2021 में विधानसभा चुनाव के बाद ही अचानक बसीरहाट की तृणमूल सांसंद नुसरत जहां ने राजनीति से दूरी बना ली थी। वह अपना ज्यादातर समय टाॅलीवुड में देने लगी। परंतु शनिवार की रात को नुसरत ने एक राजनीति ट्वीट अपनी उपस्थिति राजनीति में फिर से दर्ज करायी। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। दरअसल उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए छोटी-छोटी घटनाओं को देख रहा है। इस तरह वे राजनीतिक दल लोगों के बीच ‘जहर’ फैलाते हैं। इसे लेकर नुसरत ने रीट्वीट किया। तृणमूल सांसद नुसरत ने प्रधानमंत्री की टिप्पणी को बंगाल की कुछ घटनाओं के संदर्भ में पेश किया। उन्होंने कटाक्ष किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य भाजपा के बारे में बात कर रहे होंगे।

 

भाजपा बार-बार राज्य पर विपक्ष के खिलाफ राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाती रही है। यही आरोप केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान सुनने को मिला। नुसरत ने मोदी की टिप्पणी को उस संदर्भ में राज्य भाजपा पर वार करने के लिए एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से नुसरत के अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं देखे जाने पर कुछ लोगों द्वारा लापता सांसद के पोस्टर लगाये गये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर