ब्रेकिंगः कोलकाता मेडिकल, डॉ.आर.अहमद, नेशनल मेडिकल के बाद अब…

  • नेशनल मेडिकल के प्रिंसिपल सहित 70 डॉक्टर कोविड पॉजिटिव
  • ‌चित्तरंजन शिशु सेवा सदन के 23 डॉक्टर व एक नर्स कोविड संक्रमित
  • अस्पताल की परिसेवा बाधित होने की संभावना
  • हाल के दिनों में कोलकाता मेडिकल, डॉ.आर.अहमद के डॉक्टर मिले हैं पॉजिटिव

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में प्रिसिंपल सहित 70 डॉक्टरों में कोविड संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा चित्तरंजन शिशु सेवा सदन के 35 डॉक्टर व एक नर्स में कोविड संक्रमण लिमा है। ऐसे में अस्पताल की परिसेवा बाधित होने की संभावना है। कुल करीब 105 डॉक्टरों में कोविड पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य महकमे में भी हड़कंप सा मचा हुआ है। स्वास्‍थ्य विभाग ने इस सिलसिले में अस्पताल प्रबंधन ने सलाह मांगी है। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि सभी लोग फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। माना जा रहा है कि इस स्थिति से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग से सुझाव मांगा गया है। वर्तमान परिस्थिति में अचानक अस्पताल की परिसेवा प्रभावित हो सकती है। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन चाहता है कि इसके लिए ठोस उपाय किए जाएं। हाल के दिनों में कई अन्य अस्पताल के डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी भी कोविड संक्रमित मिले हैं। ऐसे में यह एक चिंता का विषय बन गया है।
डॉ.आर अहमद डेंटल में 27 लोग हुए हैं कोविड संक्रमित
हाल के दिनों में डॉ. आर.अहमद डेंटल कॉलेज व हॉस्पिटल के प्रिंसिपल, डॉक्टर,नर्स सहित करीब 27 लोग कोविड संक्रमित पाए गएं है। कोलकाता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल के 5 डॉक्टरों में भी हाल में कोविड का संक्रमण मिल चुका है। इसके अलावा नर्सेज यूनिटी की सचिव भी कोविड संक्रमित मिली हैं।
हाल के दिनों में प्रभावित डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी
डॉ.आर.अहमद-27
नेशनल मेडिकल-70
चित्तरंजन शिशु सेवा सदन-36
कोलकाता मेडिकल-5

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर