महज 90 मिनट बाद टीएमसी का दामन थामेंगे अर्जुन, इसके साथ ही…

कोलकाताः बाबुल सुप्रियो ने पिछले साल अपनी लोकसभा सीट आसनसोल से इस्तीफा देकर बीजेपी छोड़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया था। अब खबर आ रही है कि बैरकपुर सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह आज कोलकाता में टीएमसी के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी से मिल सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिंह आज शाम 4 बजे अभिषेक बनर्जी से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की केंद्रीय लीडरशिप से लेकर प्रदेश के नेता उन्हें साधने की कोशिश में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अर्जुन सिंह को लगातार फोन किए जा रहे हैं। टॉप लीडरशिप भी उनसे चर्चा करने की कोशिश कर रही है।
6 माह से हैं संपर्क में
वहीं तृणमूल के सूत्रों ने बताया कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पिछले 6 महीन से टीएमसी के संपर्क में हैं। उनकी पार्टी के नेताओं से बात हो रही है। वहीं अर्जुन सिंह पिछले कुछ समय से केंद्र सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं। उनकी खामियों को गिना रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर