मतदान के बाद लगातार बढ़ रही हैं हिंसा की घटनाएं

बांकड़ा में तृणमूल व भाजपा में संघर्ष
घटना के बाद भाजपा उम्मीदवार मिलने पहुंचे अस्पताल
हावड़ा : गत शनिवार को मतदान के खत्म होने के बाद हावड़ा में लगातार हिंसक घटनाएं घट रही हैं। रविवार की रात को डोमजूड़ थानांतर्गत बांकड़ा के राजीवपल्ली इलाके में तृणमूल व भाजपा के बीच संघर्ष की घटनाएं हुईं। इसके कारण 8 लोग घायल हाे गये। इनमें 4 लोगों को हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार मतदान खत्म होते ही इलाके के तृणमूल नेताओं की ओर से खाने पीने के इंतजाम​ किये जा रहे थे। तृणमूल कर्मी प्रिया दोलुई ने बताया कि इलाके की महिलाएं घेंटू पूजा कर रही थीं। तभी कुछ भाजपाइयों ने बाहरी लोगों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। इलाके के भाजपा कर्मी शंकर देवनाथ ने कहा कि भाजपा के लिये काम करना गुनाह है क्योंकि तृणमूल कर्मियों ने उन पर हमला किया। इसके अलावा दोनों पार्टियों के कर्मियों के घरों में भी तोड़फोड़ की गयी। मौके पर बांकड़ा फांड़ी की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थिति को नियं​त्रित करने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया गया। वहीं तृणमूल उम्मीदवार कल्याणेंदु घोष ने कहा कि तृणमूल कर्मियों पर भाजपाइयों ने हमला किया था। इस घटना की जांच की जाये।इस घटना के दूसरे दिन यानी सोमवार को डोमजूड़ के भाजपा उम्मीदवार राजीव बनर्जी, शिवपुर के भाजपा उम्मीदवार डॉ. रथीन चक्रवर्ती व हावड़ा जिलाध्यक्ष सुरजीत साहा घायलों से मिलने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने भाजपा की ओर से ज्ञापन भी सौंपा।
इधर सांतरागाछी इलाके में भी म​हिलाओं से मारपीट करने का आरोप है। इलाके की अल्पसंख्यक महिलाओं का कहना है कि उनका यही गुनाह है कि वह भाजपा करती हैं। मतदान की शाम से लगातार मारपीट की घटना जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

ऊपर