आखिर कोलकाता के व्यवसायी की हत्या किसने की

कोलकाताः पूर्वी बर्दवान के रायना गांव में कलकत्ता के एक व्यापारी की उसके घर के पास ही हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान रायना जिले के दरियापुर गांव निवासी सब्यसाची मंडल के रूप में हुई । वह वर्तमान में शिवपुर, हावड़ा में रह रहा था। वहां उसका पॉलीथिन का कारोबार है। वह अपने एक मित्र राजबीर सिंह को साथ में लेकर रायना स्थित दरियापुर आया था। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात सब्यसाची मंडल दोस्त के साथ छत पर चिकेन बना रहे थे।

इसी दौरान उसके ड्राइवर ने उसे यह कहकर छत से नीचे बुलाय कि कोई अधिकारी उसे बुला रहा है। इसके मित्र राजबीर सिंह के अनुसार उसे बचाओ-बचाओं की आवाज सुनाई दिया। आवाज सुनकर जब वह बाहर आया तो उसने चार लोगों को उसे मारते देखा। उसे देख उन लोगों ने धारदार हथियार से सब्यसाची मंडल पर हमला कर फरार हो गये। उसे रक्तरंजीत अवस्था में तत्काल बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तत्काल सब्यसाची मंडल के ड्राइवर एवं रसोइया को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर