बड़ी खबर : रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद दोस्तों ने की थी प्रमोटर की हत्या

न्यू मार्केट के प्रमोटर की हत्या के मामले में इकबालपुर से दो गिरफ्तार
टीवी सीरियल देखकर अभियुक्तों ने रची थी हत्या की साजिश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : झारखंड के जामताड़ा में न्यू मार्केट के प्रमोटर की हत्या के मामले में एआरएस अधिकारियों ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। मिहिजाम पुलिस के अनुरोध पर कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने व्यवसायी के दो दोस्तों को इकबालपुर इलाके से पकड़ा है। अभियुक्तों के नाम मो.अफताब आलम और नजरे आलम बताये गये हैं। शनिवार को म‌िहिजाम पुलिस ने अभियुक्तों को बैंकशाल कोर्ट में पेश कर उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर ले गए। पुलिस ने जांच में पाया कि प्रमोटिंग करने के साथ-साथ सैफ का ऋण देेने का भी व्यवसाय था। सैफ ने अपने दोस्तों को करीब 15 लाख रुपये उधार दिया था। 4 लाख रुपये उसे वापस नहीं मिले थे। इसे लेकर ही विवाद चालू हुआ। कुछ दिनों पहले सैफ का रुपये को लेकर दोस्तों के साथ विवाद भी हुआ था। रुपये नहीं मिलने पर सैफ ने अपने दोस्तों को कार्रवाई करने की धमकी दी थी। इसी के बाद अफताब और उसके साथियों सैफ की हत्या की साजिश रची।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से ठीक पहले मॉल्स के बिजनेस ने पकड़ी रफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में अब कुछ दिनों का समय ही शेष रह गया है। ऐसे में दुर्गापूजा से ठीक पहले ही मॉल्स के आगे पढ़ें »

ऊपर