8 हजार में एसी बेचने का दिया विज्ञापन, अकाउंट से गायब हुए…

कोलकाता : ओएलएक्स पर 8 हजार रुपये में एसी बेचने का विज्ञापन देना एक व्यक्त‌ि को महंगा पड़ गया। आरोप है कि एसी मशीन खरीदने के बहाने जालसाज ने व्य‌क्त‌ि के अकाउंट से 50 हजार रुपये निकाल लिए। घटना बेहला थानांतर्गत तारा पार्क इलाके की है। घटना को लेकर गोपाल मित्रा ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात गोपाल को एक व्यक्त‌ि ने फोन किया और कहा कि वह एसी मशीन खरीदना चाहता है। एसी मशीन का सौदा 8500 रुपये में तय हुआ। उक्त व्यक्ति ने गोपाल को कहा कि वह अभी रुपये भेज दे रहा है और फिर आदमी भेजकर मशीन मंगा लेगा। इसके बाद ही उसने गोपाल को फोन कर यूपीआई आईडी भेजने के लिए कहा था। इसके थोड़ी देर बाद जालसाज ने कहा कि गोपाल के मोबाइल पर एक रुपये का क्यूआर कोड जाएगा उसे स्कैन करने के बाद बाकी रुपये जाएंगे। जालसाज की बातों में आकर उसने क्यूआर कोड स्कैन कर लिया। आरोप है कि इसके बाद गोपा के अकाउंट से 50 हजार रुपये निकाल लिए गए। ऐसे में ठगी का पता चलाने पर गोपाल ने अभियुक्त के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के एक दिन में 575 नए मामले, 12 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 575 नए मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा 12 की मौत हो गई। अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर