कोरोना के उछाल के बाद प्रशासन हुआ अलर्ट, अस्पताल हुए सतर्क

50% कर्मचारियों के साथ काम करने का दिया जा सकता है निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : माहौल चुनावी है, इस बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। नवान्न सूत्रों की माने तो कोरोना के उछाल को देखते हुए अस्पतालों को सतर्क कर दिया गया है। 2020 में कोरोना से लड़ने के लिए जो तैयारियां की गयी थी उसी तर्ज पर दोबारा तैयारी करने का निर्देश दिया गया है। सेफ हाउस भी तैयार करने को कहा गया है। साथ ही सूत्रों की माने तो कार्यालयों में राज्य सरकार 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करने का निर्देश जारी कर सकती है। हालांकि इस पर स्पष्ट रूप से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। इतना जरूर है कि चुनाव के कारण सभा, रैली या अन्य जगहों पर जो भीड़ हो रही है उससे सतर्क रहने तथा कोविड के नियमों को मानने के लिए कहा गया है। इधर पिछले कुछ दिनों से राज्यभर में कोरोना के मामले में अच्छा-खासा इजाफा हुआ है। प्रतिदिन की बात की जाये तो 2000 से अधिक मामले सामने आ रहे है। इसे देखते हुए ही राज्य के मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय ने स्वास्थ विभाग व अन्य संबंधित विभागों के साथ इस विषय पर गुरुवार को बैठक की। इसके पहले खुद पीएम मोदी ने इसी विषय पर राज्यों के साथ बैठक की जिसमें ममता बनर्जी की जगह मुख्य सचिव शामिल हुए। अधिकारी ने बताया कि सोमवार से कोविड के नियमों को सख्ती से मानने का निर्देश जारी हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर