अब्बास को लेकर चल रहा है विचार-विमर्स : अधीर

बारासात : माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र के बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी को लेकर नरम मनोभाव व्यक्त किया है। उनके साथ वोट के प्रस्ताव को लेकर अधीर ने कोई तीखी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की बल्कि उन्होंने कहा कि अब्बास को लेकर पार्टी में उच्चस्तर पर बातचीत चल रही है और ​विचार-विमर्स के बाद ही फैसला किया जायेगा। शुक्रवार को बारासात के विशेष कोर्ट में एक मामले में पेशी के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचे थे जहां संवाददाताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने यह कहा। उन्होंने कहा कि माकपा-कांग्रेस एक ताकत है और ​दिखावा करने के बजाय हम जमीनी स्तर पर काम करना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि जनता को चमक-दमक के बावजूद राजनीति के अंधेरे भी दिखाई देते हैं। तृणमूल व भाजपा की हिंसा की राजनीति लोगों के पंसद नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहू के प्यार में अंधे ससुर ने किया यह काम…

उत्तर प्रदेश : यूपी के कासगंज ज‍िले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें पिता और पुत्र, ससुर और आगे पढ़ें »

विधानसभा गेट के सामने दारोगा ने खुद को मारी गोली

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर