मेघालय में पार्टी में फूट पर भड़के अधीर कहा, ममता ने…

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने आक्रामक रवैया दिखाते हुए मेघालय में कांग्रेस पार्टी के अंदर बड़ी सेंध लगाई और राज्य की मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस में 18 में से 12 विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करा लिया। इस उलटफेर से कांग्रेस बेहद नाराज है और उसकी पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर हमला करते हुए कहा कि टीएमसी की ओर से यह साजिश सिर्फ मेघालय में ही नहीं बल्कि अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में भी रची जा रही है। मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों के टीएमसी में शामिल होने के मामले पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘कांग्रेस को तोड़ने की ये साजिश सिर्फ मेघालय में ही नहीं, बल्कि पूरे पूर्वोत्तर में हो रही है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देता हूं कि पहले उन्हें टीएमसी के चुनाव चिह्न पर चुनवाएं और फिर औपचारिक रूप से अपनी पार्टी में उनका स्वागत करें।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चुनाव आयोग के निर्धारित खर्च को वहन करेगी भाजपा

फिर उठा रुपये और कार्यकर्ताओं की कमी का मुद्दा सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : मंगलवार को भी आईसीसीआर में प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने बाकी के उम्मीदवारों के आगे पढ़ें »

ऊपर