नवान्न दखल में संयुक्त मोर्चा ही होगा निर्णायक शक्ति – अधीर

‘गद्दारों को लेकर 200 सीटें पाने का सपना देख रही हैं तृणमूल – भाजपा’
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल और भाजपा दोनों ही पार्टियां चुनाव में 200 पार सीटें पाने का दावा कर रही हैं। इसी बीच संयुक्त मोर्चा का दावा है कि नवान्न दखल में मोर्चा की अहम भूमिका होगी। बुधवार को प्रेस क्लब में मीट द प्रेस में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रं​जन ने कहा कि किसी भी हाल में संयुक्त मोर्चा को कम आंकने की भूल नहीं करें। हमलोग नवान्न दखल की ओर बढ़ रहे हैं। अभी दो पार्टियां तृणमूल और भाजपा दोनों ही गद्दारों को पार्टी में शामिल कराकर दावा कर रही हैं कि हम 200 – 200 सीटें जीतेंगे, जबकि राज्य में कुल सीटें 294 हैं, तो क्या संयुक्त मोर्चा नयी सीट का गठन करेगा। उन्होंने ममता बनर्जी द्वारा सोनिया गांधी को पत्र लिखने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ममता बनर्जी यह मान चुकी हैं कि कांग्रेस के बिना उनका चलने वाला नहीं है।
चुनाव के बाद की परिस्थिति पर अगर ममता बनर्जी कांग्रेस के साथ आना चाहें तो इस पर क्या कहेंगे? इस सवाल के जवाब में अधीर ने कहा कि संयुक्त मोर्चा अपने नवान्न लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। यह उनके ऊपर है जो मोर्चे का समर्थन करेंगे। हमें नहीं पता कि ममता बनर्जी हार जाएंगी तो कहां जाएंगी। यह हो सकता है कि ममता बनर्जी खुद संयुक्त मोर्चा से समर्थन मांगे। राजनीति में सब कुछ संभव है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13 रन से हारा सनराइजर्स, जीत के साथ शीर्ष पर पहुंची मुंबई इंडियंस

चेन्नई : आईपीएल 2021 सीजन के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस ने करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। चेन्नई के आगे पढ़ें »

बीच रास्ते में शव उतारा, रुपये भी लेकर फरार हुआ एम्बुलेंस ड्राइवर

शव के साथ घंटों मदद की राह देखती रही बहन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/बर्दवान : दोबारा लौट कर आयी महामारी के इस दौर में लोग वैसे ही कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर