स्वीकार नहीं किया गया शुभेंदु का इस्तीफा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने तृणमूल कांग्रेस विधायक शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है क्योंकि यह संविधान के प्रावधानों और सदन के नियमों के अनुरूप नहीं है। बनर्जी ने इस बात का जिक्र किया कि अधिकारी ने इस्तीफा पत्र उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं सौंपा। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि क्या यह इस्तीफा स्वैच्छिक और वास्तविक है। उन्होंने कहा कि जब तक मैं इस बात से संतुष्ट नहीं हो जाता कि इस्तीफा स्वैच्छिक और वास्तविक है, मेरे लिए भारत के संविधान के प्रावधानों और पश्चिम बंगाल विधानसभा में कामकाज के नियमों के आलोक में इसे स्वीकार करना संभव नहीं है। बता दें कि अधिकारी ने ममता बनर्जी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने विधायक के तौर पर अपना इस्तीफा 16 दिसंबर को विधानसभा सचिवालय में सौंपा था। उस वक्त विधानसभा अध्यक्ष सदन में उपस्थित नहीं थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता का मास्टर स्ट्रोक है नंदीग्राम आंदोलन, शुभेन्दु के तेवर भी गरम

महज एक गांव नहीं, बंगाल की सत्ता में परिवर्तन का प्रतीक है नंदीग्राम दादा और दीदी की लड़ाई में किसके हाथ लगेगा विजय रथ, तय करेगी आगे पढ़ें »

सर्दियों में नाखूनों के आसपास की निकलती है खाल ? राहत देंगे ये घरेलू उपाय

कोलकाता : सर्दियों के मौसम में अक्सर कई लोग नाखूनों के आस-पास की खाल निकलने की शिकायत करते हैं। इसकी वजह से न सिर्फ व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर