कॉन्ट्रोवर्सी में आने के बाद नुसरत का करारा जवाब

कोलकाता : तृणमूल सांसद नुसरत जहां काफी दिनों से चर्चा में हैं। निखिल जैन से शादी टूटने के बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें भी आने लगीं। वहीं नुसरत के यश गुप्ता संग अफेयर की खबरें भी सामने आईं। ऐसे में नुसरत को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें हो रही हैं। लेकिन बिंदास और बोल्ड नुसरत जहां को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया से कुछ पोस्ट किए हैं, जिसका मतलब निकाला जा रहा है कि एक्ट्रेस ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो लोग लगातार उनके बारे में बातें कर रहे हैं। नुसरत ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम से दो स्टोरीज शेयर की हैं। टीएमसी सांसद ने अपने पोस्ट में मैसेज शेयर किया है। स्टोरी पोस्ट करते हुए कहा गया है- ‘सबको मजबूत महिलाएं पसंद आती हैं। लेकिन जब वह स्ट्रॉन्ग होती हैं तो उन्हें कुछ और कहा जाने लगता है। लेकिन एक मजबूत महिला की खासियत ही यही होती है कि न तो वो किसी की पहले सुनती थी और न ही अब किसी की सुन रही है।’ नुसरत ने एक और स्टोरी शेयर की जो कि काफी इमोशन है। पोस्ट में लिखा है- ‘हम सब को एक ऐसे शख्स की जरूरत होती है जो हमें धैर्य के साथ सुने और समझे। वह भी हमारे इमोशन्स को जज किए बिना।’ज्ञात हो, नुसरत ने बिना तलाक दिए ही अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ लिया है। जबकि उनके पति निखिल जैन ने तलाक की अर्जी भी डाल दी है। तलाक पर केस की बात आते ही नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी शादी मान्य नहीं थी, तो तलाक का मामला उठता ही नहीं है। बता दें, निखिल और नुसरत की शादी साल 2019 में तुर्की में हुई थी। इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि शादी के कुछ वक्त बाद ही कपल के बीच अनबन होने लगी थी। वहीं निखिल के अनुसार वह पिछले छह महीने से नुसरत से अलग रह रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में नाईट कर्फ्यू को लेकर बड़ी खबर

कोलकाताः कोलकाता के मशहूर रेस्टोरेंट और होटल से नाईट कर्फ्यू तोड़ने और पार्टी करने की घटना सामने आई है। ऐसी घटना सामने आने के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर