अभिनेत्री माधवी मुखर्जी अस्वस्थ, अस्पताल में भर्ती

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः बांग्ला फिल्म अभिनेत्री माधवी मुखर्जी को वृद्धावस्था से जुड़ी बीमारियों के चलते शुक्रवार को वुडलैण्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई। वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने बयान में कहा कि मुखर्जी (80) एनीमिया (शरीर में रक्त की कमी) और अनियंत्रित मधुमेह से लंबे समय से पीड़ित हैं तथा उनकी जांच की जाएगी। वुडलैण्ड हॉस्पिटल की सीईओ डॉ. रूपाली बसु ने कहा कि, ‘‘उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंग स्थिर हालत में हैं। चिकित्सकों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की करीबी निगरानी कर रही है। डॉ. अनिंद्य सरकार ने कहा कि उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। प्रख्यात फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शामिल रहीं मुखर्जी ने ‘चारूलता’ सहित कई बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सौमित्र चटर्जी और उत्तम कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ भी काम किया है। मुखर्जी को फिल्म ‘दीबरातरीर काब्या’ में शानदार अभिनय के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। डॉ. विश्वजीत घोष दस्तीदार, निदेशक, जनरल मेडिसिन, वुडलैण्ड हॉस्पिटल के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए गठित की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आजम खान को सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें बीती रात सीने में दर्द और सांस लेने में आगे पढ़ें »

ऊपर