अभिनेत्री कियारा आडवाणी बनीं सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की ब्रांड एंबेसडर

कोलकाता : भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी रिटेल चेन सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वह ब्रांड की पूरी गोल्ड ज्वेलरी रेंज का प्रचार करेंगी। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने कियारा के साथ अपने नए अभियान ‘नाउ इज द टाइम’ का भी अनावरण किया। कियारा आडवाणी जो विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनास, अनुष्का शर्मा आदि की तरह स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी की प्राप्तकर्ता हैं और वह “नाउ” यानि की “अब” की इस जीवंत भावना को पूरी तरह से प्रस्तुत करती हैं। उन्होंने कम समय में सबसे होनहार सितारों में से एक के रूप में अपनी जगह बनाई है और साल 2014 में बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के बाद से उन्होंने शेरशाह, गुड न्यूज, कबीर सिंह और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्में दी हैं। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स 7 अक्टूबर, 2021 से प्रिंट और डिजिटल माध्यमों पर अपने नए अभियान को प्रसारित करने के साथ ही कियारा आडवाणी के साथ एक खूबसूरत यात्रा का मंच तैयार करने को लेकर गर्व का जश्न मना रहा है। कंपनी का यह नया अभियान सभी को नाउ यानि कि अभी का अधिकतम लाभ उठाने की याद दिलाता है जिससे तथाकथित ‘सही समय’ की प्रतीक्षा करते हुए अवसरों की चूक न हो। इस अवसर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के सीईओ सुभांकर सेन ने कहा, ‘सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स को हमारे ब्रांड के नए चेहरे के रूप में बॉलीवुड की युवा आइकन कियारा आडवाणी को जोड़ने पर गर्व है। कियारा आज की युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं और ‘नाउ इज द टाइम’ यानि कि ‘अब समय है’ की भावना को सही मायने में व्यक्त करती हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बहुमंजिली इमारत पर पाइप के जरिए चढ़ कर करता था चोरी

सोनारपुर से पकड़ा गया अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की बहुमंज‌िली इमारत में पाइप के जरिए चढ़ कर फ्लैट से कीमती मोबाइल फोन और लैपटॉप चुराने आगे पढ़ें »

जाने आज के दिन का इतिहास

अद्भुत! साधु ने 48 सालों से हवा में उठाया है एक हाथ, वजह चौंकानेवाली

व‍िक्‍की कौशल को महंगी पड़ने वाली है जूते-चुराई की रस्‍म!

ब्रेकिंग: चण्डीतल्ला में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने वाले आरोपी का शव स्टेशन से बरामद

कुत्ते को जिंदा जलानेवाले आरोपी पर 50 हजार का इनाम

भाजपा उम्मीदवार हैं मुश्किल में, दो कदम चलने को भी नहीं मिल रहा साथ

ड्रग्स के बदले जिस्म का सौदा : अहमदाबाद में बड़े घरों की 48 लड़कियां ड्रग्स के चक्रव्यूह से छुड़ाई गईं

Good News : महिला सुरक्षा पर ऑटो व कैब ड्राइवरों को प्रशिक्षण देगी कोलकाता ट्रैफिक पुलिस

आयरन व स्टील ग्रुप के यहां आयकर का छापा, 100 करोड़ के बेहिसाब धन का पता चला

ऊपर