महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए घूमने के आरोप में पुलिस ने 1278 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके साथ ही सड़क पर थूकने के आरोप में पुलिस ने 65 लोगों पर मामला दर्ज किया है। गवेशकों की मानें तो भारत में जल्द ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्ध‌ि दर्ज की जा सकती है। कोलकाता पुलिस की ओर से जारी डाटा में यह तथ्य सामने आए हैं। राज्य सरकार की ओर से सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। इसके साथ ही रात के 9 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोई भी बाहरी कार्य पर रोक लगायी गयी है। इन नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई करने के साथ-साथ उन पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। राज्य सरकार की ओर से कई रियायतों के बीच राज्य में कोरोना के प्रतिबंध को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। लोगों द्वारा मास्क पहनना, फिजिकल डिस्टेंसिंग और हेल्थ एंड हाइजीन मेंटेन करना जरूरी है। पुलिस की ओर से रात के वक्त बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर