एसिड अटैक करने वाला पति गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थाना क्षेत्र के वैद्यपाड़ा में गुरुवार के तड़के एसिड अटैक कर पत्नी पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम माेइनुल सरदार है। एसिड अटैक से पीड़ित महिला का नाम हाेसनेवारा बीबी है। जानकारी के अनुसार हाेसनेवारा की शादी 18 साल पहले मोइनुल से हुई थी। दोनों का दांपत्य जीवन सही चल रहा था। इस बीच मोइनुल का एक अन्य महिला से अवैध संबंध स्थापित हो गया। इस अवैध संबंध का पत्नी को पता होने पर उसने विरोध किया। फिर उसके पति का दुबारा 2015 में मोमेना बीबी नामक महिला से अवैध संबंध हो गया। हाेसनेवारा फिर विरोध करने लगी। इससे नाराज प‌ति ने गुरुवार को पत्नी के शरीर पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया। इस हमले में महिला की छाती, हाथ और गला बुरी तरह झुलस गये। महिला के च‌ीखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे पहले बारुईपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर हालत में सुधार नहीं होने पर उसे कोलकाता के चित्तरंजन अस्पताल में रेफर किया गया। बारुईपुर पुलिस जिला के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि एसिड अटैक की श‌िकार महिला हाेसनेवारा बीबी ने शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर