दाम्पत्य कलह के कारण पत्नी पर एसिड अटैक

बारासात : दाम्पत्य कलह के कारण पत्नी पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है। बुधवार की सुबह यह घटना बारासात अंचल के अशोकनगर थाना इलाके के अशोकनगर शहर इलाके के घटी। बताया गया है के दो साल पहले इलाके के ही एक युवक के साथ पीड़िता की शादी हुई थी मगर शादी के बाद से ही उनका संपर्क अच्छा नहीं था। किसी अज्ञात कारण से दोनों में आये दिन विवाद होता रहता था और अभियुक्त अपनी पत्नी को मारता पीटता भी था।इस कारण से पीड़िता इन दिनों उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी। उसने नोकरी की भी जुगाड़ कर ली थी। पत्नी की यह सब बातें अभियुक्त को पसंद नहीं थी जिसको लेकर वह उसे घर वापस आने का कहकर धमकाता था। इस बीच बुधवार की सुबह जब वह महिला अपनी साइकिल लेकर काम पर जा रही थी एक घर के दरवाजे से उसपर एसिड फेंक दिया गया उसने आसपास के लोगों से पूछा तो लोगों ने पाया कि उसकी पीठ और कमर का कुछ हिस्सा झुलस गया था। लोगों ने तुरंत उसे हाबरा अस्पताल पहुँचाया।जहां वह चिकित्साधिन है। उसका आरोप है कि उसके पति ने ही उसपर एसिडअटैक किया है क्योंकि वह उसे ऐसा करने की धमकी देता था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस उसके पति को अभियुक्त रखकर उसकी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर