हरियाणा से सोना और नकदी चुराकर भागा अभियुक्त बशीरहाट से पकड़ाया

बिलासपुर थाने की पुलिस ले गयी ट्रांजिट रिमांड पर
बरामद किये गये कुछ रुपये व गहने
बशीरहाट : हरियाणा के बिलासपुर से सोना और नकदी लेकर लगभग 25 लाखों रुपयों की संपत्ति लेकर चंपत हो गये अभियुक्त चंदन माइती को हरियाणा व बशीरहाट थाने की पुलिस ने मंगलवार की रात को बशीरहाट थाना इलाके से गिरफ्तार किया। उसे बुधवार को बशीरहाट कोर्ट में पेश कर पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया है। बताया गया है​ कि वहां से लूट कर अभियुक्त पिछले कुछ महीनों से बशीरहाट के धलतिथा ग्राम में भूमिगत हो गया था हालांकि अभियुक्त का फोन के जरिये पुलिस ने पता लगा ही लिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त के पास से चोरी गया सोना और नकद रुपयों का ज्यादातर हिस्सा बरामद कर लिया गया है जबकि बाकी आभूषणों व पैसों के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है। बताया गया है कि हरियाणा के बिलासपुर थाना इलाके में एक आभूषण की दुकान में चंदन कारीगर के तौर पर काम करता था। मुख्य रूप से पश्चिम मिदनापुर का​ निवासी चंदन वहां पिछले 2 सालों से काम कर रहा था जिस कारण दुकान के मालिक समरेश बेरा के साथ उसका काफी अच्छा संपर्क हो गया था और समरेश उस पर काफी भरोसा भी करने लगा था। इसका फायदा उठाकर एक दिन चंदन दुकान से 700 ग्राम सोना और 75 हजार रुपये नकद लेकर भाग निकला। वहीं इस चोरी को लेकर बाद में समरेश ने बिलासपुर थाने में शिकायत दर्ज करवायी। घटना की जांच में जुटी पुलिस ने इसके बाद चंदन के फोन को ट्रेस करना शुरू किया। बताया गया है कि पहले तो कई दिन उसने फोन बंद रखा मगर इसके बाद जैसे ही चंदन ने फोन ऑन किया तभी पुलिस को उसका लोकेशन मिलने लगा। कई दिनों के प्रयास के बाद आखिरकार उसके बशीरहाट होने की जानकारी मिली। इस पर बिलासपुर थाने की​ पुलिस ने बशीरहाट जिला पुलिस से संपर्क कर मंगलवार की रात अभियान चलाकर अभियुक्त को दबोच लिया। इस अभियान का नेतृत्व देने वाले बिलासपुर थाना के एसआई मोहनलाल ने बताया कि लगभग एक सप्ताह पहले ही यह चोरी की घटना घटी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चक्रवात गुलाबः स्थितियों से निपटने के लिए नवान्न पूरी तरह अलर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में एक बार फिर चक्रवाती तूफान का खतरा मंडरा रहा है। अलीपुर मौसम विभाग की माने तो बुधवार को भारी बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर