भाजपा कर्मी अभिजीत सरकार के भाई को धमकी देने का आरोप

कोलकाता : नारकेलडांगा में चुनाव बाद हिंसा में मारे गये भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार के बड़े भाई विश्वजीत सरकार को जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार की रात को बाइक सवार अज्ञात युवकों ने विश्वजीत को उसके घर के सामने धमकी दी। घटना के बाद विश्वजीत ने गुरुवार की सुबह कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार में जाकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार को विश्वजीत ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार की रात कुछ अज्ञात युवक बाइक पर उनके घर के पास आये। उन लोगों ने उसे मामला वापस लेने को कहा। जाते-जाते वे कह गये कि अगर मामला वापस नहीं लिया, तो उनके भाई अभिजीत की तरह उनका भी कत्ल कर दिया जायेगा। विश्वजीत का आरोप है कि इस घटना के बाद बुधवार रात को फूलबागान थाने की पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गयी, लेकिन गुरुवार सुबह तक फूलबागान थाने का कोई भी अधिकारी उनसे संपर्क नहीं किया, उनका बयान तक नहीं लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नागालैण्ड के बाद ममता ने कहा, बंगाल में बीएसएफ की गतिविधियों पर रखें नजर

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को सुरक्षा बलों द्वारा नागालैंड में 14 नागरिकों की हत्या के मद्देनजर पड़ोसी देशों के आगे पढ़ें »

ऊपर