लॉटरी टिकट विक्रेता के विरुद्ध इनाम की टिकट चोरी करने का लगा आरोप

उपभोक्ता का है दावा, उसे लगी है 1 करोड़ रुपये की लॉटरी
एक टिकट की तलाश में जुटी पुलिस

बारासात : एक करोड़ की लॉटरी लगने वाले टिकट की जानकारी नहीं देकर उस टिकट को फेंकने को कहकर अपने पास रख लेने का आरोप टिकट विक्रेता पर लगाया है। पीड़ित उपभोक्ता कमलकृष्ण अधिकारी ने अभियुक्त विक्रेता रतन सेन के विरुद्ध बारासात थाने में शिकायत भी दर्ज करवायी है। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए अभियुक्त रतन सेन से पूछताछ शुरू की है। शिकायतकर्ता कमल अधिकारी का आरोप है कि वह काजीपाड़ा स्थित रतन की दुकान से ही लॉटरी की टिकट खरीदते आया है और गुुरुवार को भी उसने कई टिकट वहीं से ली थी। उसका आरोप है ​कि उसे एक करोड़ का पहला इनाम वाला नंबर लगा था मगर जब शाम को इसका रिजल्ट जानने के लिए वह रतन के पास गया तो रतन ने उससे यह बात छिपायी और कहा कि उसे कोई भी टिकट पर इनाम नहीं मिला है और उसने कमल के पास से सारी टिकटों को लेकर अपने पास रख लिया। वहीं रतन के इस व्यवहार को देखते हुए कमल को कुछ संदेह हुआ तो उसने अन्य दुकान और लॉटरी एजेंसी में जाकर इसका पता किया। उसे पता चला कि उसने जो भी टिकटें खरीदी थीं उनसे से उसे एक करोड़ का पहला इनाम मिलेगा। वह फिर रतन की दुकान पर पहुंचा और उससे अपनी सारी टिकटों की मांग की। आरोप है कि रतन ने उसे सारी टिकटें थी सिर्फ इनाम वाली टिकट को छोड़कर। इसपर कमल ने रतन पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसने गुरुवार की रात ही थाने में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने दूसरे दिन जहां अभियुक्त रतन से पूछताछ की शुरुआत की वहीं उसकी दुकान व घर की भी तलाशी ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर