​दक्षिणेेश्वर मंदिर प्रबंधन के नाम पर नकली ट्वीटर अकाउंट चलाने का आरोप

प्रबंधन पक्ष ने शिकायत कर अविलंब कार्रवाई की मांग की
आरोप – अकाउंट पर दी जा रही हैं गलत जानकारियां
कोलकाता : काली को लेकर चल रही बयानबाजी के बीच ही गुुरुवार को दक्षिणेश्वर काली मंदिर प्रबंधन ने मंदिर के नाम पर नकली ट्वीटर अकाउंट चलाये जाने की शिकायत बैरकपुर कमिश्नरेट पुलिस में दर्ज करवायी है। दक्षिणेश्वर काली मंदिर एवं देवोत्तर इस्टेट की ओर से लिखित शिकायत दर्ज करवायी गयी है। इसकी जानकारी देते हुए प्रबंधन पक्ष के सचिव कुशल चौधरी ने कहा कि मंदिर के नाम पर नकली ट्वीटर अकाउंट खोलकर गलत जानकारियां दी जा रही हैं। इससे लोग गुमराह हो रहे हैं। यह एक गंभीर अपराध है अतः हमने बैरकपुर कमिश्नरेट साइबर क्राइम व आला अधिकारियों से तुरंत इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि इस ट्वीटर अकाउंट का यूजर नेम काली टेंपल कोलकाता है। यहां जो भी जानकारी दी गयी है वह प्रबंधन की ओर से कभी नहीं कही गयी। कुशल चौधरी ने बताया कि मंदिर प्रबंधन का कोई भी ट्वीटर अकाउंट नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर