अवैध संपर्क के कारण पत्नी की हत्या का आरोप

हाबरा पुलिस ने किया अभियुक्त को गिरफ्तार
घरवालों को दी गयी थी उसके बीमार होने की जानकारी
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने की पुलिस ने पत्नी सिक्ता विश्वास (26) की गला घोंटकर हत्या करने की शिकायत पर अभियुक्त पति मनोज विश्वास को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के परिवारवालों का आरोप है कि मनोज का अपने पड़ोस में रहने वाली एक म​हिला के साथ नाजायज संबंध है जिसका पता सिक्ता को चल गया था। इस कारण ही अभियुक्त ने उसकी हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार हाबरा के काशीपुर की आमपाड़ा की निवासी सिक्ता मालाकार की शादी 3 साल पहले फुलतल्ला के निवासी मनोज से हुई थी। उनके 2 साल की बेटी भी है। आरोप है कि इसके बाद भी अभियुक्त का पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संपर्क स्थापित हो गया था। इसको लेकर दोनो के बीच तनातनी रहती थी। सिक्ता के भाई सजल मालाकार ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात को ही सिक्ता ने उसे फोन कर इस बारे में बताया था और इसके कुछ देर बाद ही उसी के फोन से मनोज ने फोन कर कहा कि सिक्ता की तबीयत काफी खराब है और जब जल्दी से आ जायें। आनन-फानन में जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो पाया कि सिक्ता अपने दोपट्टे से बने फंदे से झूल रही थी। पुलिस को खबर दिये जाने के बाद वे सिक्ता को हाबरा अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सजल ने उस महिला की भी गिरफ्तारी की मांग की है। दूसरी ओर मामले में पुलिस का कहना है कि मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह कहा जा सकता है कि उसने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गयी है। हत्या की​ शिकायत पर अभियुक्त पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर