पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप, चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भवानीपुर में पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने यहां तक ​​टिप्पणी की थी कि डीसी साउथ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। पुलिस पहले ही सुकांत मजूमदार, प्रियंका टिबड़ेवाल और अर्जुन सिंह सहित पार्टी नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कर चुकी है। उसके बाद प्रियंका टिबरेवाल ने तस्वीर प्रकाशित कर सीधे डीसीपी पर आरोप लगाया है।
प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें दिख रहा है कि डीसीपी प्रियंका टिबड़ेवाल को हाथ से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। इस तस्वीर को दिखाते हुए प्रियंका ने शिकायत की है कि, ‘डीसीपी ने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया, जब मैं हिंसा का विरोध कर रही थी। उल्टे पुलिस ने मेरे खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया।’ वहीं पुलिस के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी को भाजपा ने पत्र लिखकर शिकायत की है। भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो, सांसद अर्जुन सिंह, भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने लिखे पत्र में संबंधित पुलिस अधिकारियों को चुनावी प्रक्रिया से अलग रखने की अपील की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आखिर कोलकाता के व्यवसायी की हत्या किसने की

कोलकाताः पूर्वी बर्दवान के रायना गांव में कलकत्ता के एक व्यापारी की उसके घर के पास ही हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान रायना आगे पढ़ें »

ऊपर