गरियाहाट में महिला वकील को कुप्रस्ताव देने का आरोप

तृणमूल नेता के करीबी पर लगा आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक महिला वकील को कुप्रस्ताव देने का आरोप तृणमूल नेता के करीबी व्यक्ति पर लगा है। पीड़ित युवती गरियाहाट की रहनेवाली है। घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। आरोप है कि पिछले एक साल से मौखिक तौर पर युवती को परेशान किया जा रहा है। युवती ने बताया कि वह पशुप्रेमी है। रोजाना रात को वह इलाके के कुत्तों को बोजन देने जाती है। अभियुक्त खुद को तृणमूल का स्थानीय कार्यकर्ता बताता है। इसके साथ ही वह खुद को समाजसेवी भी बताता है। अभियुक्त का नाम खोकन सरदार है। युवती के अनुसार वह बीते एक साल कुत्तों को बोजन देने जाती है। इस दौरान अभियुक्ते रास्ते में उसे कहता है कि तुम्हारे घर पर आना चाहता हूं? कब आऊं? युवती ने जब उससे घर आने की वजह पूछी तो उसने कहा कि तुम मुझे बहुत पसंद हो तुम्हारे साथ मैं शारीरिक संबंध बनाना चाहता हूं। बीते एक साल से सम्मान की सोचकर बात को अलग कर रही थी। खोकन को लगा कि मैं कमजोर हूं। 10 जुलाई को एक बार फिर इस तरह की घटना घटी। कुत्तों को भोजन देकर जब घर लौट रही थी तो अभियुक्त ने रास्ता रोककर कुप्रस्ताव दिया। आरोप है खोकन के खिलाफ उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी। आरोप है कि श‌िकायत करने के बाद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आ​ज से भारी बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को रात भर बारिश में उत्तर कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। वहीं मंगलवार को भी कोलकाता समेत दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर