कांचरापाड़ा में पत्नी की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

पोस्टमार्टम करवाकर शव को घर के सामने ही छोड़ गयी पुलिस
इलाके के लोगों ने चंदा लेकर किया मृतका का अंतिम संस्कार
कांचरापाड़ाः बीजपुर थाना अंतर्गत कांचरापाड़ा डेंगापाड़ा अंचल की बाशिंदा पूजा चौहान (32) का अंतिम संस्कार इलाके के लोगों ने गुरुवार की देर रात में हालीशहर श्मशान में संपंन करवाया। स्थानीय लोगों का मौखिक आरोप है कि शराब का नशा करने के कारण उसका पति संजय चौहान उससे नाराज होकर देर रात लड़ाई कर रहा था। वह भी शराब के नशे का आदि था और इस बात को लेकर दोनों प्रायः मारपीट लगी रहती थी। लोगों का आरोप है कि गत रात भी झगड़े के दौरान संभवतः संजय की पिटायी से ही पूजा की जान चली गयी। गुरुवार को वह अपने घर में मृत हालत में पायी गयी जिसके बाद से उसका पति संजय चौहान फरार है। शुक्रवार की सुबह संजय के इलाके में होने की खबर पाकर पुलिस ने छापा मारा परंतु उसे पकड़ने का प्रयास असफल हो गया। तीन पीढ़ियों से संजय का परिवार और उसके परिजन अंचल में ही रहते हैं। खुद संजय रेलवे के परित्यक्त क्वार्टर में रहता है। वह दैनिक मजदूर का काम करता है। शराब पीकर आपस में झगड़ा करना दंपति में रोज की बात हो गयी थी। पूजा के अस्वाभाविक मौत की बात प्रकाश में आने पर संजय के परिवार व परिजन के सभी सदस्य पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए भूमिगत हो गये हैं। ऐसी परिस्थिति में पोस्टमार्टम के उपरांत गुरुवार की शाम महिला का शव पुलिस उसके घर के पास छोड़कर चली गई। लावारिस अवस्था में शव पड़ा देख कुछ स्थानीय युवक तत्पर हुए। उन्होंने पुलिस व पालिका को फोन कर अंत्येष्टि के लिए सहयोग मांगा। मुहल्ले में चंदा उगाही कर पूजा का अंतिम संस्कार उन युवकों ने करवाया। पूजा की शादीशुदा दीदी बूला बसाक ने बताया कि रात 9 बजे वह बहन के घर गई थी, उस समय पूजा नशे में थी। पत्नी को नशे की हालत में पाकर संजय गुस्से में था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

मुंबईः टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और वनराज अब हमेशा के आगे पढ़ें »

शादी के महज 5 घंटे बाद ही दुल्हन की हुई मौत, डोली के बदले उठी अर्थी

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ऐसी घटना सामने आई, जिसे सुनकर लोगों को जैसे विश्वास ही नहीं हो रहा। यहां एक शादी समारोह में आगे पढ़ें »

ऊपर