महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने की घटना सामने आई है। उस घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़ित महिला का नाम दुर्गामनि मुर्मू बताया गया है। घटना को लेकर गांव में तनाव है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के ग्वालतोड़ थाना इलाके के मालीबांदी गांव में रहने वाली दुर्गामनि मुर्मू नामक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटा गया। महिला के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार की दोपहर जब दुर्गा गांव के नल में पानी लेने गई थी, तो गांव में ही रहने वाले कार्तिक मुर्मू, भैरव मुर्मू, बाटुल हंसदा और मालती हंसदा समेत 20 से 25 लोगों ने उसे डायन करार देते हुए बुरी तरह से पीटा और वहां से भाग निकले। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर दुर्गामनि मुर्मू के घर वाले मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में पड़ी दुर्गा को अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित महिला के घरवालों द्वारा इस बाबत ग्वालतोड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि बुधवार की शाम तक घटना को लेकर पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शुक्रवार को पहने इस रंग के कपड़े, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, होंगे धनवान

कोलकाता : हिंदू धर्म शास्त्रों में सप्ताह का सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित होता है तथा उनका कोई न कोई प्रिय रंग आगे पढ़ें »

ऊपर