आइपैक के नाम पर लोगों को नौकरी दिलाने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : आईपैक के नाम पर लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर युवक ‌युवतियों को ठगने वाला एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम सोमनाथ मंडल है, जो नामखना थाना क्षेत्र के देवननगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। वर्तमान में वह झारखंड राज्य के मधुपुर में रह रहा था। जानकारी के अनुसार के अभियुक्त सोमनाथ ने साेशल मीडिया पर एक आईपैक पर नौकरी दिलाने के नाम पर करीब युवक और युवतियों से लाखों रुपए ठगी किए। इसके बाद घटना को लेकर गत 18 अप्रेल को एक संस्था की ओर से नामखाना थाने में श‌िकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद सुंदरवन पुलिस ने अभियुक्त के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर अभियुक्त को झारखंड के मधुपुर इलाके से गिरफ्तार कर ट्राजिंड रिमांड पर लाकर अदालत में पेश किया। जहां पर अदालत ने अभियुक्त की जमानत याचिका को खारिज को खारिज का 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया। सुंदरवन पुलिस ने अभ‌ियुक्त से पूछताछ कर इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर