दुर्घटना में छात्र की मौत के बाद लोगों का आक्रोश फूटा

accident

घातक लॉरी में तोड़फोड़ कर की आगजनी
बनगांव : बनगांव अंचल के गायघाटा थाना अंतर्गत बकचरा इलाके में शनिवार को लॉरी के धक्के से 12वीं के छात्र शौभिक विश्वास (17) की मौत हो गयी जबकि एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोलकाता के सरकारी अस्पतार में रेफर कर दिया गया। इस घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना फैल गयी। स्थानीय लोगों ने अभियुक्त ड्राइवर की गिरफ्तरी व मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग करते हुए पथावरोध कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साये लोगों ने घातक लॉरी में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी शुरू कर दी। जनता के इस आक्रोश की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। दमकल के एक इंजन ने लॉरी में लगी आग को नियंत्रित किया। पुलिस ने ​विक्षोभ प्रकट कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर परि​स्थिति को नियंत्रित किया। उन्हें इस बाबत कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही पुलिस ने शौभिक के शव को कब्जे में लेने में सफलता पायी। बताया गया है कि चांदपाड़ा बाजार से जेशोर रोड से होते हुए शौभिक अपने दोस्त सौरभ दास को मोटरसाइकिल से लेकर घर की ओर लौट रहा था कि तभी बकचरा गोलदार बाड़ी मोड़ इलाके में उसे एक लॉरी ने धक्का मार दिया। लोगों का आरोप है कि यहां ट्रकों की गति पर किसी तरह का नियंत्रण पुलिस नहीं रखती है जिस कारण आये दिन लोग इन वाहनों की चपेट में आ जाते हैं। फिलहाल घटना के बाद से फरार हो गया ड्राइवर पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक मंच पर साथ नजर आ सकते हैं मोदी – ममता

चुनाव से पहले कोलकाता दौरे को लेकर राजनीति गरमायी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शनिवार को पराक्रम दिवस के मौके पर कोलकाता में आयोजित होने वाले समारोह आगे पढ़ें »

घर में कहां पर हो किचन और डाइनिंग रूम, जानें ये 7 महत्वपूर्ण बातें

कोलकाता : रसोईघर का दक्षिण-पूर्व यानी आग्नेय कोण में होना आदर्श है। अपार्टमेंट में फ्लैट के अन्य कमरों की तुलना में रसोईघर हमेशा छोटा होता आगे पढ़ें »

ऊपर