अभिषेक का भाजपा पर तंज : ‘असल परिवर्तन’ का नमूना है रसोई गैस के दाम 900 रु.

बाहरी के सामने बंगाल सिर नहीं झुकायेगा
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली/ हावड़ा/ दक्षिण 24 परगना : तृणमूल युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को हुगली, हावड़ा, दक्षिण 24 परगना में एक के बाद एक कई सभाएं कीं। उन्होंने बाली की सभा से भाजपा के असल परिवर्तन के दावे पर जमकर कटाक्ष किया। अभिषेक ने कहा कि भाजपा कहती है बंगाल में असल परिवर्तन लायेंगे, देखिये इनके असल परिवर्तन का नमूना यह है कि रसोई गैस के दाम 900 रु., सरसों तेल 170 रु. लीटर, पेट्रोल के दाम 100 के पार, डीजल 90 रु. लीटर, आलू – प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। यह है असल परिवर्तन का पहला नमूना, जबकि तृणमूल सरकार स्वास्थ्य साथी, फ्री राशन से लेकर कई परिसेवाएं मुफ्त में लोगों को दे रही है। अभिषेक ने कहा कि किसी भी हाल में बंगाल बाहरी लोगों के सामने नहीं झुकेगा।
अगर गलत बोल रहा हूं तो जेल में भर दो
अभिषेक ने कहा कि हर साल भाजपा सरकार 75 हजार करोड़ रुपये लेकर जाती है, 5 साल में 5 लाख 25 हजार करोड़ रुपये लेकर गयी है। अगर मैं गलत बोल रहा हूं तो आपके पास सारी एजेंसियां हैं, चाहे तो मुझे जेल में भर दो।
विश्वासघातक अभी भाजपा की संपत्ति
बाली की सभा से नाम लिये बिना सांसद ने कहा कि अभी तृणमूल के विश्वासघातक भाजपा की संपत्ति हैं। उन्हें पार्टी में ज्वाइन करवाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से ले जाया गया। उन्होंने कहा कि जो अभी डेली पैसेंजरी कर रहे हैं, 2 मई को बंगाल के बाहर जायेंगे और 2024 में भारत छोड़ो होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। हाथरस जैसी घटना बंगाल में कभी नहीं घटी। छत्तीसगढ़ में 22 जवान शहीद हो गये मगर बंगाल को देखिये 2011 के बाद से जंगलमहल शांत है।
लॉकेट पर साधा निशाना
चंदननगर की सभा से अभिषेक बनर्जी ने नाम लिये बिना कहा कि यहां की सांसद ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। इस बार यहां से भाजपा की विदायी तय है। जनता समझ चुकी है। अभिषेक ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं से कहता हूं कि काम को लेकर मुकाबला करें, मैं इसके लिए तैयार हूं। भाजपा नेता बतायेंगे कि मोदी सरकार ने सात सालों में बंगाल के लिए क्या किया है और मैं बताऊंगा कि 10 सालों में ममता बनर्जी ने क्या-क्या काम किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां दूध, सब्जी, किराना और मेडिकल वालों को पहले वैक्सीन लगेगी, ताकि…

अजमेरः राजस्थान में सब्जी, दूध, किराना और दवा बेचने वालों को पहले कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि, इनके जरिए दूसरे लोगों तक आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोयला तस्करी मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कोयला तस्करी मामले में आयरन और स्टील कंपनियों पर ईडी ने छापेमारी की है। आगे पढ़ें »

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

अब तक कोरोना वैक्सीन की 44 लाख से ज्यादा डोज बर्बाद, RTI से खुलासा

इस आसान तरीके से करें सेहत की जांच, 6 मिनट का यह टेस्ट बताएगा आपको ‘Corona’ तो नहीं

मुंह में दिखने वाले ये लक्षण हो सकते हैं कोविड-19 का संकेत, तुरंत कराएं टेस्ट!

कांग्रेस के किंग राहुल गांधी कोरोना संक्रमित

इलाज ना होने से बेटे की मौत, शव को ई-रिक्शा में ले जाने पर मजबूर हुई मां

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने खुद को किया आइसोलेट

विवाद : सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक पर प्रतिबंध की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस

ऊपर