28 मई को हल्दिया जायेंगे अभिषेक, राजनीति रूप से अहम दौरा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी 28 मई को हल्दिया सफर पर जा रहे हैं। उस दिन आईएनटीटीयूसी तमलूम सांगठनिक जिला कमेटी की तरफ से श्रमिक समावेश में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में प्रधान वक्ता के रूप में उपस्थित होकर अभिषेक श्रमिकों को क्या संदेश देते हैं इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। बता दें कि हाल में ही अभिषेक असम सफर से लौटे हैं वहां उन्होंने पार्टी कार्यालय का भी उद्घाटन किया था। इधर, राजनीतिक दृष्टिकोण से अभिषेक बनर्जी की हल्दिया सफर बेहद ही अहम माना जा रहा है। विधानसभा चुनाव में इस सीट से भाजपा की जीत हुई है। वहीं दूसरी ओर यहां अधिकारी परिवार का भी प्रभाव है। इसके साथ हल्दिया नगरपालिका का वर्तमान बोर्ड का मियाद खत्म होने वाला है। ऐसे में तृणमूल कांग्रेस के लिए हल्दिया बेहद ही अहम माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि असम सफर के दौरान संवाददाता के सवाल पर अभिषेक ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव होने के नाते बंगाल तो है ही लेकिन अन्य सात से दस राज्यों में तृणमूल का स्थापित करने का लक्ष्य है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शनिवार को ये 5 चीजें खरीदने से बचना चाहिए, जानिए क्या है इसका कारण

कोलकाताः शनिवार भगवान शनि का दिन है। इस दिन शनिदेव की पूजा से शुभ फल प्राप्त होते हैं और बुरे दिन खत्म होते हैं। शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर