आ​ज से अभिषेक गोवा सफर पर, चुनाव की रणनीति करेंगे तय

चुनावी अखाड़ा बना है गोवा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अगले महीने गाेवा में होने वाले चुनाव से पहले वहां की राजनीति गरमा गयी है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी आज सोमवार को गोवा सफर पर जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक चुनाव की रणनीति तय कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवारों की लिस्ट को भी अंतिम रूप दिया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक गोवा में पार्टी किसे टिकट देगी, इस पर चर्चा के बाद अंतिम रूप दिया जा सकता है एवं घोषणा की जा सकती है। ऐसा सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है।
गोवा में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होगा। भाजपा और कांग्रेस के अलावा आप तथा ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस भी चुनाव मैदान में है। इन दलों के अलावा अन्य राजनीतिक दल भी चुनावी अखाड़े में हैं। इसी बीच शिवसेना भी चुनावी अखाड़े में कूद गयी है। शिवसेना ने कहा है कि गोवा विधानसभा चुनाव में 10-15 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी के नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी ”आम लोगों” को उम्मीदवार बनाएगी।
दूसरी ओर गोवा में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस में गठबंधन की अटकलें काफी वक्त से लगाई जा रही हैं, लेकिन अभी तक इस पर कुछ साफ नहीं हो पाया है, जबकि दूसरी ओर दोनों ही पार्टियों के नेता एक – दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…पर अफसर बनने के बाद भूल जाते हैं गुरु को

हाई कोर्ट के मामलों के आईने में दिखती है गुरुओं की पीड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कबीर दास का एक दोहा है : ‘गुरु गोविन्द दोऊ खड़े आगे पढ़ें »

ऊपर