सीबीआई को अभिषेक की पत्नी का जवाब : आज 11 से 3 बजे की बीच आ सकते हैं पूछताछ करने

चिट्ठी में पूछा, आखिर मुझसे पूछताछ क्यों करना चाहती है सीबीआई
कोयला तस्करी मामले में अभिषेक की साली से हुई मैराथन पूछताछ
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी ने सोमवार को सीबीआई के समन का जवाब देते हुए कहा कि सीबीआई अधिकारी आज मंगलवार को उनके घर आ सकते हैं। उन्होंने सीबीआई को ईमेल के जरिये कहा है कि मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर के 3 बजे के बीच वे उनके आवास पर आ सकते हैं। उन्होंने सीबीआई को लिखे एक पत्र में कहा है कि हालांकि मैं इस कारण से अनभिज्ञ हूं कि मुझे पूछताछ के लिए क्यों बुलाया जा रहा है या जांच का विषय क्या है, आप अपनी सुविधानुसार आ सकते हैं लेकिन आप कब आएंगे कृपया इसकी जानकारी मुझे दे दें। वहीं सीबीआई सूत्रों के मुताबिक उनकी टीम सुबह 11 बजे उनके आवास पर पहुंच जाएगी। इधर अभिषेक की साली मेनका गंभीर से सीबीआई की टीम ने घंटों पूछताछ की है। उनसे भी कोयला तस्करी मामले में ही पूछताछ हुई है। सीबीआई की टीम ने उनसे जानना चाहा कि विदेश में स्थित उनके अकाउंट में कोयला तस्करी से जुड़े मुख्य अभियुक्त अनूप मांझी उर्फ लाला से संबंधित अकाउंट से लाखों के फंड किस लिए गये थे। इसके जवाब में उनकी साली ने सीबीआई की टीम को बताया कि उन्हें इस बारे में नहीं मामूल है। उनका व्यवसाय है और इसमें लेनदेन होता ही रहता है। सीबीआई की टीम उनसे उस दौरान के बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट व अन्य दस्तावेज मांगे हैं। उल्लेखनीय है कि गत रविवार को रुजिरा व उनकी बहन को कथित कोयला चोरी मामले की जांच में शामिल होने के लिए नोटिस देने सीबीआई उन दोनों के आवास पर गयी थी। रुजिरा घर पर मौजूद नहीं थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर