कोयलाकांड पर बोले अभिषेक, केंद्रीय एजेंसियां कर क्या रही थी ?

कोलकाता : कोयलाकांड में तृणमूल युवा के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा का आरोप यदि सच होता है तो फिर केंद्रीय सुरक्षा वाहिनी के नाक के नीचे इतना बड़ा कांड कैसे हो गया ? उन्होंने कहा कि कोयला से जुड़ी सभी तरह की संप​त्तियां केंद्र के अधीन होता है। यदि भाजपा को लगता है कि अवैद्य कोयला खनन से रुपये लिये गये तो केंद्र क्यों नहीं इसकी जांच कर रहा है? जो केंद्र की संपत्ति रक्षा करने में व्यर्थ हुए उन्हें क्यों नहीं सजा दी जा रही है? और भाजपा को अगर ऐला लगता है कि कोयला मंत्रालय के अधिकारी मोदी व शाह या फिर कोयला मंत्रालय की बातों नहीं सुनकर तृणमूल नेताओं की बातें सुन रहे हैं तो इससे ज्यादा हास्यास्पद और क्या हो सकता है। ब्रात्य बसु ने कहा कि यदि तृणमूल नेता पर जो दोषारोपण हो रहा है अगर वे सच है तो कोलया मंत्री को पदत्याग करना उचित है। हालांकि अभिषेक बनर्जी ने किसी भी तरह के ऑडियो क्लीब का जिक्र नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर