आज से अभिषेक 4 दिवसीय नार्थ बंगाल दौरे पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव के प्रचार में तृणमूल कांग्रेस दम खम के साथ मैदान में उतर चुकी है। महानगर से लेकर जिले – जिले तक प्रचार जोर – शोर से चल रहा है। लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद तृणमूल का खास फोकस उत्तर बंगाल पर है। यहां की अपनी राजनीतिक जमीन को मजबूत करने के लिए पार्टी कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी क्रम में तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी आज सोमवार से चार दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अभिषेक उत्तर बंगाल में राजनीतिक सभा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बनर्जी गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेता विनय तमांग और जीटीए प्रमुख अनित थापा के साथ बैठक भी कर सकते हैं। इसके अलावा अभिषेक पार्टी संगठन को लेकर भी जिला नेतृत्व के साथ बैठक करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केशपुर में वोट लूटे नहीं जाते तो भाजपा की जीत होतीः शुभेंदु

मिदनापुर: एक समय तृणमूल के हेवीवेट नेता माने जाने वाले राज्य के मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के होकर आगे पढ़ें »

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

ऊपर