2 मई को हमलोग वापसी कर रहे हैं – अभिषेक

बंगाल की बेटी बंगाल के साथ
सन्मार्ग संवाददाता
तमलुक : तृणमूल युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी जोरदार प्रचार में जुटे हैं। सोमवार को उन्होंने तमलुक में उम्मीदवार सौमेन मित्रा के समर्थन में रोड शो किया जहां काफी भीड़ उमड़ी। अभिषेक ने कहा कि तीसरी बार ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनेंगी यह मात्र समय की बात है। 2 मई को हमलोग वापसी करेंगे क्योंकि बंगाल की जनता बाहरी लोगों को नहीं चाहती है। अभिषेक ने भाजपा के मेनिफेस्टो को केवल जुमला बताते हुए कहा कि 2 मई के बाद तृणमूल वापसी करने के बाद 1 जून से किसानों को प्रति एकड़ जमीन पर 6000 के बदले 10000 देना शुरू कर देगी। ममता बनर्जी ने केंद्र से पहले ही कह दिया है कि न तो उनका स्कीम चाहिए और ना ही कोई झूठे वादे।
अभिषेक ने कहा कि यह लड़ाई मिदनापुर के स्वाभिमान को दिल्ली में बेचने की कोशिश की है, उसे सबक सिखाने की लड़ाई है। ममता बनर्जी टूटे पैर से ही बंगाल के लिए लड़ती रहेंगी। मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना के समय में इन्हें खोजने पर भी नहीं मिलते थे और अभी डेली पैसेंजरी कर रहे हैं। ये लोग खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताती है, हो भी सकता है, इनके पास बहुत पैसे है, हमलोग आंचलिक दल जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। हमारी दीदी ने 10 साल का रिपोर्ट कार्ड घर – घर पहुंचाया, इनका रिपोर्ट कार्ड कहा हैं? अभिषेक ने कहा कि काम को लेकर मुकाबला हो। भाजपा को विकास के मुकाबले में 10 -0 से भाजपा को हरा दूंगा।
दीवाल पर खिले है कमल वो भी तृणमूल पर बरसा रहे हैं फूल
अभिषेक ने कहा कि तमलूक की जमीन काे हाथ जोड़कर प्रणाम। जहां तक नजर जा रही है वहां तक लोगों की भीड़ और प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है। रैली के दौरान देखा कि कई घरों की बाहर दीवारों पर कमल फूल पेंट किये हुए हैं वे लोग भी उपर से तृणमूल पर फूल बरसा रहे हैं। यह जनता का प्रेम है तृणमूल के लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर