जबरन बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भाजपा : अभिषेक

पूर्व बर्दवान : बंगाल में अभी भी चार चरणों में मतदान बाकी है और यहां पर राजनीति उबाल पर है। तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने चुनावी सभाओं से भाजपा पर निशाना साधा। अभिषेक ने आरोप लगाया कि भाजपा किसी भी तरह हर हाल में जोर जबरदस्ती बंगाल पर कब्जा करना चाहती है। जब से चुनाव की घोषणा हुई है तब से ही भाजपा यही करना चाहती है। कहती है इस बार हम 200 पार। लड़ाई तो नहीं कर पा रही है इसलिए पहले ममता बनर्जी का पैर तोड़ दिया मगर ममता बनर्जी भी पीछे नहीं हटने वाली हैं। टूटे पैर से नार्थ बंगाल से दक्षिण बंगाल जा रही हैं। इसके बाद एजेंसी से डराया गया, जब इसमें भी वे लोग सफल नहीं हुए तो कूचबिहार में फायरिंग करवा दी। जब सीएम ने वहां पीड़ित परिवारों से मिलने जाने की इच्छा व्यक्त की तो चुनाव आयोग ने रोक लगवा दी। इससे भी मन नहीं भरा तो ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर ही रोक लगा दी गयी। अभिषेक ने कहा कि एक महिला को रोकने के लिए बड़े बड़े नेता डेली पैसेंजरी कर रहे हैं। अभिषेक ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछा कि एक महिला को लेकर इतना भय आपलोगों में क्यों है? आपलोग देखिये एक महिला की शक्ति जिसने आपलोगों को डेली पैसेंजरी करने के लिए बाध्य कर दिया है। उन्होंने लोगों से कहा कि ऐसे लोगों को कभी माफ मत कीजिए जो जोर जबरदस्ती बंगाल पर कब्जा करना चाहते हैं।
भाजपा नेता सायंतन बसु ने क्या कहा था याद की​जिए
अभिषेक ने कहा कि अगर आत्मरक्षा के लिए जवाबी गोली चलाते तो हाथ या पैर में मारते, लेकिन जब सीधे गोली मारी जाती है इसका मतलब तो यह निकलता है कि निर्देश आया था। उन्होंने कहा कि आपलोग याद कीजिए 6 महीने पहले भाजपा नेता सायंतन बसु ने क्या कहा था, जब सीआरपीएफ से चुनाव कराया जायेगा तो कहेंगे पैर में नहीं सीने में गोली मारिये। उन्होंने दिलीप घोष के बयान पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा काम को लेकर राजनीति करे। विकास पर हमलोगों से बात करें।
अगर मैं गलत बोलूं तो जेल में डाल दो
सांसद ने कहा कि मैं बंगाल में जन्मा, मेरा घर यहां है और मैं जब बंगला बोलता हूं ता मुझे बांग्लादेशी कहा जाता है मगर कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी शेख हसीना के सामने जय बांग्ला बोलकर आये। अगर मैं गलत बोल रहा रहा हूं तो मुझे जेल में डाल दाे। हम जय बांग्ला बोलते हैं तो वो गलत हो जाता है और आप बोलते हैं तो सही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर