अभिषेक बनर्जी मिले पार्थ व सुब्रत बख्शी से, लिया आशीर्वाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने सांसद अभिषेक बनर्जी को बड़ी जिम्मेदारी दी है। गत शनिवार को अभिषेक को तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। रविवार को अभिषेक बनर्जी पार्टी के प्रदेश महासचिव व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के घर जाकर उनसे मुलाकात की। काफी समय यहां दोनों की बातचीत हुई। इसके बाद अभिषेक बनर्जी राज्यसभा सांसद सुब्रत बख्शी से मिलने भी गये। बता दें कि सुब्रत बख्शी पहले राष्ट्रीय महासचिव थे। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बनर्जी ने पार्थ चटर्जी और सुब्रत बख्शी से अशीर्वाद लिया। वहीं पार्टी को कैसे और आगे ले जाना है व अन्य सांगठनिक कई मुद्दों पर उनके बीच विचारों का आदान – प्रदान हुआ।
पार्थ चटर्जी ने कहा कि अभिषेक बनर्जी छोटे समय से ही देखता आया हूं। अभिषेक बनर्जी को नया करके आशीर्वाद नहीं बल्कि हमेशा ही उनपर मेरा आशीर्वाद रहता है। पार्थ चटर्जी ने कहा कि सांगठनिक स्तर पर बातचीत हुई है। कुछ व्यक्तिगत बातें भी हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं कि मैं पार्टी का एक सै​निक के तौर पर पार्टी के हित में लड़ाई जारी रखूंगा। ममता बनर्जी ने जाे कहा है कि अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में सभी काे लेकर बंगाल के बाहर राज्याें पार्टी का विस्तार किया जाये उस तरफ नजर रखना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जानें राज्य में कब से चलेंगी बसें

बस मालिकों की सक्रियता बढ़ी, पर किराया वृद्धि की मांग पर अड़े सरकार के निर्देश का इंतजार सरकारी बस के कर्मियों को बुलाया परिवहन विभाग ने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

वैक्सीनेशन की डोज लेने की लग रही होड़

18 से अधिक उम्र के लिए अब भी जद्दोजहद बरकरार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में वैक्सीनेशन के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है। हालांकि 18 साल आगे पढ़ें »

ऊपर