विक्टोरिया में माहौल ऐसा तैयार किया गया ताकि मुख्यमंत्री वक्तव्य नहीं रख पाये – अभिषेक

दक्षिण 24 परगना : विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से जय श्री राम के नारे पर बंगाल की राजनीति गरमायी है। रविवार को तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ऐसा माहौल तैयार किया गया ताकि मुख्यमंत्री अपना वक्तव्य नहीं रख पाये। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के उपलक्ष पर आयोजित कार्यक्रम में बंगाल की निर्वाचित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपमानित किया गया। मुख्यमंत्री ने भाषण नहीं देकर विरोध जताने को अभिषेक ने सही ठहराया है। कुलतली जामताला पेट्रोल पंप के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि जय श्री राम एक बार नहीं हजार बार बोलिये, लेकिन इसके लिए सही मंच घर, मंदिर, भगवान श्री राम के दरवार पर बोले। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर बंगाल को कलंकित करने की कोशिश प्रधानमंत्री जी के सामने की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में काले धन का उपयोग न हो, इसके लिए आयकर के नोडल अधिकारी सक्रिय

23 जिलों में नोडल ऑफिसर नियुक्त सन्मार्ग संवाददाता चुनाव की घोषणा के बाद आयकर विभाग रख रहा है पैंनी नजर कोलकाता : बंगाल में चुनावी बिगुल बजने के आगे पढ़ें »

मार्च महीने में महाशिवरात्रि, होलिका दहन, होली समेत पड़ रहे कई व्रत-त्योहार, देखें पूरी सूची

कोलकाताः आज से फाल्गुन माह के साथ तीसरे महीने की शुरूआत हो गई है। इस माह में हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार होली तो आगे पढ़ें »

ऊपर