डायमंड हार्बर की सभी 31 सीटें जीतेंगे – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को कुलतली की सभा से कहा कि जिले के सभी 31 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। भाजपा चाहे जितनी बड़ी – बड़ी बातें कर ले, तीसरी बार भी ममता बनर्जी की सरकार बनेगी। सभा में विधायक सैकत मोल्ला, गणेश मंडल, जिला तृणमूल अध्यक्ष सुभाष चक्रवर्ती, सांसद सांतनु सेन, गियासुद्दीन मौल्ला, शक्तिपुत्र मंडल, विधायक समीर जाना, बंकिमचंद्र हाजरा, विधायक जोग रंजन हालदार, नमिता साह, फीरदोषी बेगम, जीवन बनर्जी, परेश रामदास सहित अन्य कई नेता मौजूद थे।
सांसद के नदारद रहने से राजनीति गरमाई
सांसद अभिषेक बनर्जी ने जनसभा जिले के तमाम तृणमूल नेता व विधायक के मौजूदगी के बावजूद जयनगर लोकसभा क्षेत्र की लोकसभा सांसद प्रतिमा मंडल के अनुपस्थित रहने से राजनीति हलचल मच गई। घटना को लेकर सांसद प्रतिमा मंडल ने सन्मार्ग को बताया कि उन्हें कार्यक्रम को लेकर सम्मान के तौर पर किसी भी तरह की कोई आमंत्रण पत्र भेजा नहीं गया था और ना ही किसी भी कार्ड पर सांसद का नाम उल्लेख किया गया था। इसलिए उन्होंने जनसभा में जाने से अपने को अलग रखा। इसके बावजूद उन्होंने बासंती, कुलतली के विभिन्न इलाकों में जाकर तृणमूल कर्मियों के साथ रक्तदान शिविर का आयोजन में हिस्सा लिया

शेयर करें

मुख्य समाचार

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

चुनाव में काले धन का उपयोग न हो, इसके लिए आयकर के नोडल अधिकारी सक्रिय

23 जिलों में नोडल ऑफिसर नियुक्त सन्मार्ग संवाददाता चुनाव की घोषणा के बाद आयकर विभाग रख रहा है पैंनी नजर कोलकाता : बंगाल में चुनावी बिगुल बजने के आगे पढ़ें »

ऊपर