ब्रिगेड की सभा में शामिल होंगे अब्बास सिद्दीकी

कोलकाताः इंडियन सेक्युलर फ्रंट इस बार किसी पार्टी के लिए सत्ता बना सकती है और किसी की बिगाड़ भी सकती है। माकपा के साथ बातचीत के बाद अब यह भी तय हो गया है कि इंडियन सेक्युलर फ्रंट को 30 सीट लेफ्ट से मिलेगी। दूसरी तरफ कांग्रेस से बातचीत जारी है। हालांकि माना जा रहा है कि अगर 15 से 20 सीट कांग्रेस भी छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है तो कुल 45 से 50 सीटों पर इंडियन सेक्युलर फ्रंट चुनाव लड़ेगी। इस बीच अब्बास सिद्दीकी 28 फरवरी को ब्रिगेड परेड मैदान पर होने वाली रैली में लेफ्ट और कांग्रेस के साथ सभा में शामिल होंगे।
हालांकि सूत्रों की मानें तो हाईकमान के दबाव में गठबंधन के मुद्दे पर विधान भवन थोड़ा नरम हो गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी गठबंधन को लेकर शनिवार को सहयोगियों के बीच बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि सबसे पहले वामपंथ और कांग्रेस के बीच द्विपक्षीय बैठक होगी। इसके बाद में तीनों साथी एक टेबल पर बैठक करेंगे। इस बीच, आईएसएफ नेता कांग्रेस नेताओं के साथ अलग से बात कर सकते हैं। रविवार से पहले गठबंधन की तस्वीर स्पष्ट नहीं हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर