ट्रेन अवरोध में चली गयी एक रेल यात्री की जान

हावड़ा : हावड़ा में लगातार हो रही हिंसा के कारण गत शुक्रवार से ही चेंगाइल में ट्रेन अवरोध किया गया। इस दौरान हावड़ा-खड़गपुर डिविजन की लोकल, मेल व एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द हो गयी। इस अवरोध के कारण कई ट्रेनें जहां थीं वहीं पर रुक गयीं। इसके कारण आद्रा से लौटकर देउल्टी जा रहे एक व्यक्ति की ट्रेन में ही मौत हाे गयी। वह हैदराबाद से अपने लीवर का इलाज कराकर लौट रहा था। उसका नाम के श्रीनू है। वह सिकंदराबाद-शालीमार ईस्ट-कोस्ट सुपर फार्स्ट एक्सप्रेस से घर लौट रहा था। रेल अवरोध के कारण ट्रेनों को जहां तहां रोक दिया गया था। उसकी ट्रेन भी बीच रास्ते में रुकी थी। वह एसी 2 टायर में यात्रा कर रहे थे, तभी देउल्टी में ट्रेन अचानक रुक गयी और उनका जी घुटने लगा और वे बेहोश हो गये। वहां ट्रेन में मौजूद डॉक्टर ने उनका चेकअप किया और पता चला कि उनकी मौत हो गयी। दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी के.एस. आनंद ने भी इस बात को स्वीकार किया है और उन्होंने क​हा कि व्यक्ति की मौत देउल्टी में हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राहुल गांधी का पीएम पर बड़ा हमला ,प्रधानमंत्री मनरेगा की गहराई को समझ ही नहीं पा रहे है

नई दिल्ली : केरल यात्रा के दूसरे दिन भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में मौजूद हैं और विभिन्न कार्यक्रमों में आगे पढ़ें »

ऊपर