हरिदेवपुर में बंद फ्लैट से हाईकोर्ट के वकील का सड़ा-गला शव मिला

body : हरिदेवपुर थानांतर्गत कालीतल्ला हाउसिंग फेज वन के बंद फ्लैट से कलकत्ता हाईकोर्ट के वकील का सड़ा-गला शव बरामद किया गया। मृतक का नाम कौशिक दे है। पुलिस सूत्रों के अनुसार वह फ्लैट में अकेले ही रहते थे। परिवार का कोई भी सदस्य उक्त फ्लैट में नहीं रहता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब 12 दिन से वकील को बाहर नहीं देखा गया था। पहले दोस्तों ने फोन किया तो उन्होंने नहीं उठाया था। पिछले सात दिन से फोन करने पर वह फोन नहीं उठाते थे और उनका नंबर स्वीच ऑफ आता था। इसके बाद ही घटना की सूचना हरिदेवपुर थाने की पुलिस को दी गयी।
घटना की सूचना पाकर पुलिस आवासन में पहुंची। फ्लैट का दरवाजा तोड़ते ही वकील का सड़ा-गला शव बिस्तर पर पड़ा हुआ पाया गया। हालांकि वकील की मौत कैसे हुई इसे लेकर संशय बरकरार है। हाईकोर्ट के वकील ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है इसे लेकर रहस्य बरकरार है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर