पत्नी के अवैध संबंध से परेशान व्यक्ति ने की उसकी हत्या

जीवनतल्ला में नाका चेकिंग के दौरान पकड़ा गया अभियुक्त
बासंती हाईवे पर महिला का शव फेंका था अभियुक्त ने
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पत्नी की बेवफाई से परेशान व्यक्ति ने पहले गला घोटकर महिला की हत्या की। इसके बाद ईंट से उसका सिर कुचल कर मौत को सुनिश्च‌ित किया। फिर शव को कार में लेकर कई किलोमीटर दूर ले जाकर बासंती हाईवे पर फेंक दिया। वहां से भागते वक्त अभियुक्त पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नाका चेकिंग के दौरान जीवनतल्ला थाने की पुलिस ने उसे गिफ्तार किया। अभियुक्त का नाम शाहरुख अहमद है। वहीं मृतका का नाम हामा कमाल है। इनमें से शाहरुख नारकेलडांगा मेन रोड और हामा राजा राम मोहन सरणी की रहनेवाली है। घटना प्रगति मैदान थानांतर्गत बासंती हाईवे की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त की कार को भी जब्त कर लिया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की देर रात बासंती हाईवे पर सारबेरिया इलाके में जीवनतल्ला थाने की पुलिस रोजाना की तरह नाका चेकिंग चला रही थी। नाका चेकिंग के दौरान पुलिस की नजर एक काले रंग की कार पर गयी। कार की सीट पर खून के निशान द‌िखने पर पुलिस ने ड्राइवर से वजह पूछी तो अभियुक्त बैरिकेड तोड़कर भागने लगा। बैरिकेड को धक्का मारने के बाद कार जैसे ही आगे बढ़ी तो वह गड्ढे में जा गिरी। इसके बाद अभियुक्त शाहरुख कार से निकलकर 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक बांस बागान में छिप गया। पुलिस ने रात के अंधेरे में तलाशी अभियान चलाकर शाहरुख को वहां से पकड़ा । पुलिस की पूछताछ के दौरान शाहरुख ने बताया कि उसने अपनी पत्नी हामा की हत्या कर शव को बासंती हाइवे पर फेंका था। उसने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी राजा राम मोहन सरणी की रहनेवाली हामा के साथ हुई थी। दोनों का एक 6 साल का बेटा भी है। बीते कुछ महीने से हामा उसके साथ नहीं रह रही थी। गत 15 जनवरी से हामा ने जादवपुर के विक्रमगढ़ में एक घर किराये पर लिया था। यह शाहरुख को पसंद नहीं था। शाहरुख ने बताया कि इस बीच हामा कई बार घर छोड़कर भाग भी गयी थी। दो-तीन पुरुषों के साथ उसके अवैध संबंध थे। वह एक बार में डांस भी करने लगी थी। गुरुवार की शाम जब हामा को जादवपुर से नारकेलडांगा स्थित घर लाया जा रहा था तब भी उसके मोबाइल पर कई लोगों का फोन आया। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद चालू हो गया। विवाद के दौरान ही शाहरुख ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। महिला की मौत सुनिश्च‌ित करने के लिए उसने ईंट से हामा का सिर कुचल दिया। इसके बाद शव को कार में लेकर बानतल्ला के निकट बासंती हाईवे पर फेंक दिया। शव फेंकने के बाद भागते वक्त वह पुलिस के जाल में फंस गया। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार की सुबह प्रगति मैदान थानांतर्गत बासंती हाईवे से एक महिला का शव बरामद किया गया। उक्त महिला की तस्वीर शाहरुख को दिखाने पर उसने उक्त शव हामा का बताया और हत्या की बात स्वीकार की। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर