महानगर की सड़कों पर वायलिन बजा रहा बुजुर्ग, वायरल हुआ वीडियो

कोलकाताः आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। कई बार ये वीडियो उन लोगों के भी होते हैं, जो मुख्य धारा से अलग होते हैं और अपना जीवन बेहद संघर्ष में बिताते हैं। कई लोगों का टैलेंट सोशल मीडिया के माध्यम से बाहर आया है। सोशल मीडिया एक शक्तिशाली उपकरण है। अब कोलकाता के एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। वो वायलिन बजा रहा है। ये शख्स बॉलीवुड के कई क्लासिक गानों की धुन निकाल रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी प्रतिभा के दीवाने हो गए हैं।

इस क्लिप को ट्विटर यूजर आरिफ शाह ने शेयर किया है। इसमें दिख रहे बुजुर्ग शख्स का नाम भोगोबन माली है। शाह ने लिखा, ‘ये एक संघर्षरत कलाकार है जो लॉकडाउन के दौरान लोगों का मनोरंजन करने के लिए अपना संगीत वाद्ययंत्र बजा रहा है।’

 

वीडियो में माली पुराने बॉलीवुड गानों की धुन बजा रहे हैं। वो ‘दिवाना हुआ बादल’, ‘अजीब दास्तां है ये’ आदि गानों की धुनों को बजा रहे हैं। ट्विटर यूजर के मुताबिक, माली कोलकाता के गिरीश पार्क के पास रहते हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कहां शूट किया गया था। लोगों ने कमेंट में दावा किया कि संगीतकार को अक्सर उत्तरी कोलकाता के बीडॉन स्ट्रीट पर देखा जाता था।

कई लोगों ने उनकी जानकारी मांगी और उनकी मदद करने की भी बात की।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना मरीज की मौत को कब नहीं माना जाएगा कोविड डेथ…

नई दिल्ली : कोरोना से मौत पर मुआवजे की मांग के लिए सुप्रीम कोर्ट में जो अर्जी दाखिल की गई थी, उसपर केंद्र सरकार ने आगे पढ़ें »

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

ऊपर