रेड रोड पर घटी बड़ी दुर्घटना, खाली रोड पर अनियंत्रित हुई कार

कोलकाता : कोलकाता के रेड रोड पर फिर एक बार दुर्घटना घट गयी। सोमवार की सुबह एक कार रेड रोड से इडेन की ओर जा रही थी। रोड एकदम खाली था, इसके बावजूद वह कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई और पलट गई। इस दौरान कार में बैठे लोग भी घायल हो गये। उन्हें आनन-फानन में एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। रेड रोड पर हुई इस घटना ने सड़क पर वाहन चालकों की अनियंत्रित गति पर फिर से उंगली उठा दी है। कभी-कभी खाली सड़कों पर अनियंत्रित गति से गाड़ी चलाने की प्रवृत्ति होती है। ऐसे आरोप भी लगे हैं कि सड़कों पर लगे स्पीडोमीटर और नियमित सीसीटीवी निगरानी के बीज सामंजस्य नहीं है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सोमवार की सुबह की घटना लापरवाही से तो नहीं हुई। इस घटना के बाद कोलकाता ट्रैफिक पुलिस और मैदान पुलिस मौके पर पहुंची। प्रशासन ने बताया कि लैंप पाेस्ट से टकराने के बाद एहतियाती कदम उठाए गए हैं। कार के घायल यात्रियों की हालत भी थोड़ी बेहतर है। उन्हें अस्पताल में इलाज के बाद छोड़ दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर