एक राजा जो बैठते हैं राजभवन में, सीएम ने कसा तंज

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच कई मुद्दों पर तनातनी जारी है। ताजा मामला बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र और हावड़ा नगर निगम के संशोधनी बिल को लेकर सामने आया है। इसी बीच दो दिवसीय गाेवा सफर पर गयीं सीएम ममता बनर्जी वहां एक कार्यक्रम से नाम लिये बिना राज्यपाल पर तंज कसा। सोमवार काे गोवा के कंवेंशन सेंटर से सीएम ने कहा कि देखिये क्या हो रहा है। रा​जभवन में एक राजा बैठते हैं। वे क्या नहीं बोलते हैं। वे ऐसी बात करते हैं जैसे भाजपा के राष्ट्रीय प्रेसिडेंट से भी अपने को बड़ा समझते हैं। सीएम ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दीजिए। हमें अपना काम करना है। बता दें कि राज्यपाल ने हाल में सीएम के बीएसएफ को लेकर की गयी टिप्पणी पर आपत्ति जतायी थी। इसके जवाब में राज्यपाल ने सीएम को पत्र लिखा और कहा कि उनके द्वारा की गयी इस तरह की टिप्पणी से देश की आंतरिक सुरक्षा को खतरा हो सकता है। राज्यपाल के इस पत्र के बाद तृणमूल सांसद सुखेंदु शेखर राय ने पत्र देकर आरोप लगाया कि राज्यपाल भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी के बीएसएफ संबंधी निर्देश पर राज्यपाल की टिप्पणी संघीय भावना के खिलाफ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक बार बस करें चीनी से यह उपाय, किस्मत….

कोलकाताः कई लोग जीवन में तरक्की हासिल करने के लिए कड़ी मेहतन करते हैं, पर फिर भी उनका संघर्ष जारी रहता है। इतनी मेहनत करने आगे पढ़ें »

ऊपर